fci-logo भारतीय खाद्य निगम एफसीआई होम को लौटें
अवलोकन मुख्य सतर्कता अधिकारी की भूमिका तथा उसके कार्यकलाप केंद्रीय सतर्कता अधिकारी/कार्यकारी निदेशक (सतर्कता)/ महाप्रबंधक (सतर्कता) द्वारा एडवाइजरी सतर्कता संबंधी दृष्टिकोण क्या है ? शिकायतों से निपटने की प्रक्रिया भ्रष्टाचार उजागर करने संबंधी नीति संवेदनशील जिला/डिपो/पदों की सूची जाँच कार्यवाही पूरी करने की समयावधि अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ़ की गयी अनुशासात्मक कार्यवाही आरोपी अधिकारी/कर्मचारी (सीओ) का बायो-डाटा/फैक्ट-शीट प्रोफार्मा त्रीमासिक प्रदर्शन रिपोर्ट (QPR) प्रस्तुत करने हेतु दिशानिर्देश सतर्कता क्लीयरेंस के लिए प्रोफार्मा उच्च अधिकारियों की सतर्कता स्थिति सतर्कता जागरूकता सप्ताह मुख्य सतर्कता अधिकारी तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क का ब्यौरा शिकायत प्रबंधन प्रणाली सतर्कता प्रतिक्रिया
मुख्य पृष्ठ >> सतर्कता >> शिकायतों से निपटने की प्रक्रिया

सतर्कता

शिकायतों से निपटने की प्रक्रिया

शिकायतों से निपटने की प्रक्रिया (pdf - 522 KB)